Drug Case : ऐक्‍टर गौरव दीक्षित के फ्लैट से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद, एजाज खान की गवाही के बाद की गई थी छापेमारी - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शनिवार, 3 अप्रैल 2021

Drug Case : ऐक्‍टर गौरव दीक्षित के फ्लैट से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद, एजाज खान की गवाही के बाद की गई थी छापेमारी

Drug Case : ऐक्‍टर गौरव दीक्षित के फ्लैट से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद, एजाज खान की गवाही के बाद की गई थी छापेमारी 




बालीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री पर ड्रग्‍स के जाल की पर्ते एक एक कर खुलते जा रही हैं  इसी कड़ी में NCB द्वारा गिरफ्तार  एजाज खान की गवाही के आधार पर टीवी ऐक्‍टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) के फ्लैट से पर NCB द्वारा छापेमारी की गई जिसमे भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए हैं। हालांकि, नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की छापेमारी की भनक लगते ही गौरव बीती रात अपनी डच गर्लफ्रेंड के साथ घर छोड़कर फरार हो गए। एजेंसी दोनों की तलाश  मेरी लगी हुई है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरव ने अंधेरी के लोखंडवाला स्थित फ्लैट में ड्रग्स  पैक करने की कंपनी खोल रखी थी। छापेमारी के दौरान NCB को भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ पैकेजिंग मशीनें मिली हैं।

क्या है पूरा मामला

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को एक्टर एजाज खान को ड्रग केस में गिरफ्तार किया था  एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ़्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी.

शादाब  बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया था,  जिसके बाद NCB ने  एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ के बाद उसने गौरव दिक्षित का नाम लिया था.