वाटर स्पोर्ट्स अकादमी की सेलर एकता यादव और रितिका दांगी ने देश को दिलाया कांस्य पदक |Ekta Yadav and Ritika Dangi, the cellars of the Water Sports Academy, won the bronze medal to the country - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021

वाटर स्पोर्ट्स अकादमी की सेलर एकता यादव और रितिका दांगी ने देश को दिलाया कांस्य पदक |Ekta Yadav and Ritika Dangi, the cellars of the Water Sports Academy, won the bronze medal to the country

वाटर स्पोर्ट्स अकादमी की सेलर एकता यादव और रितिका दांगी ने देश को दिलाया कांस्य पदक

ओमान में आयोजित मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी की सेलिंग खिलाड़ी एकता यादव और रितिका दांगी की जोड़ी ने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए देश को कांस्य पदक दिलाया। दोनों खिलाड़ियों ने 49 क्लास वोट इवेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए यह पदक अर्जित किया। चाइना के खिलाड़ी प्रथम और हांगकांग के खिलाड़ी द्वितीय स्थान पर रहे।

 

मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप ओमान 2021

मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में एकता यादव और रितिका दांगी की इस उपलब्धि पर प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है। खेल मंत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश को पदक दिलाने वाली दोनों खिलाड़ी बेटियों ने देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाया है।

 

खेल संचालक श्री पवन जैन ने भी मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी की खिलाड़ी एकता यादव और रितिका दांगी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में लगातार पदक जीतकर प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं।

 

मध्यप्रदेश राज्य वाटर स्पोर्ट्स सेलिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवॉर्डी श्री जी.एल. यादव ने बताया कि मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में अकादमी की खिलाड़ी हर्षिता तोमर ने ओवर ऑल पांचवा स्थान हासिल किया।