सोनू सूद को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ |Sonu Sood gets Priyanka Chopra's support - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

मंगलवार, 4 मई 2021

सोनू सूद को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ |Sonu Sood gets Priyanka Chopra's support

 सोनू सूद को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी से अनाथ हुए बच्चों की देखभाल के लिए क़दम उठाने की पहल की है, जिसमें उन्हें प्रियंका चोपड़ा का साथ मिल गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद के एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकारों को ऐसा कोई नियम बनाना चाहिए, जिसके तहत उन बच्चों की स्कूल से कॉलेज तक की शिक्षा मुफ़्त की जा सके, जिन्होंने कोविड-19 की वजह से अपने माता-पिता को खो दिया है।

Sonu Sood gets Priyanka Chopra's support


प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आप लोगों ने कभी विज़नरी समाज सेवक के बारे में सुना है? मेरे साथी सोनू सूद वही हैं। वह आगे के बारे में सोचकर प्लान करते हैं, क्योंकि इस महामारी का प्रभाव तो शायद लंबे समय तक रहे। ऐसे में कोविड हर उन बच्चों के लिए डरावनी कहानी है जिन्होंने महामारी में अपने माता पिता को खोया है।जिसके कारण से उनकी शिक्षा बंद हो सकती है। मैं सोनू की इस बात से प्रभावित हूं, उन्होंने एक खास तरीके से इसका समाधान निकाला है अब इस पर अमल होना चाहिए।