कोरोना संक्रमित सास बोली मेरे मरने के बाद तुम सुखी रहना चाहती हो और बहू को लगाया गले; बहू हुई संक्रमित - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 3 जून 2021

कोरोना संक्रमित सास बोली मेरे मरने के बाद तुम सुखी रहना चाहती हो और बहू को लगाया गले; बहू हुई संक्रमित

कोरोना संक्रमित सास बोली मेरे मरने के बाद तुम सुखी रहना चाहती हो और बहू को लगाया गले;  बहू हुई संक्रमित 


कोरोना संक्रमित सास बोली मेरे मरने के बाद तुम सुखी रहना चाहती हो और बहू को लगाया गले;  बहू हुई संक्रमित
Representative Image



कोरोना से संक्रमित एक महिला  इलाज के दौरान आइसोलेशन से इतनी परेशान हो गई कि  उसने अपनी बहू को गले लगाकर संक्रमित कर दिया, महिला इस बात से परेशान थी कि कोरोना होने के बाद उससे कोई मिलने नहीं आ रहा है,  और परिवार वालों ने उसे अलग कर दिया है.

उक्त मामला तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव का है, जहां कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई एक महिला को घर में ही आइसोलेट कर दिया गया था,  कोरोना संक्रमित होने के कारण परिवार के अन्य सदस्यों ने महिला से दूरी बना ली गई थी,  इस बात से महिला इतनी नाराज हुई कि उसने अपनी बहू को संक्रमित करने के इरादे से गले लगा लिया जिसके बाद  बहू संक्रमित हो गई.


फिलहाल बहू का इलाज चल रहा है और वह आइसोलेशन में अपनी बहन के घर है,  बहु द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों को बताया गया कि "मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए." बहू ने कहा कि कोरोना संक्रमित उसकी सास को परिजनों से अलग-थलग रखा गया और उसे सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता. पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था. यही सब बातें उन्हें परेशान कर 

आइसोलेशन से परेशान सासू अपनी बहू को भी संक्रमित करना चाहती थी. सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? यह कह कर उसने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया. .