दो युवकों ने पहले 32 साल की युवती से दोस्ती की, फिर जबरन संबंध बनाकर वीडियो बनाए, वायरल करने की धमकी देकर मांगने लगे रुपए - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 11 सितंबर 2020

दो युवकों ने पहले 32 साल की युवती से दोस्ती की, फिर जबरन संबंध बनाकर वीडियो बनाए, वायरल करने की धमकी देकर मांगने लगे रुपए

विजय नगर क्षेत्र में 32 साल की एक युवती से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। दो युवकों से एक युवती से पहले दोस्ती की फिर उसके साथ जबरन संबंध बनाए। आरोपियों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और फिर युवती को उसे वायरल करने की धमकी देने लगे। युवकों ने उसे ब्लैकमेल कर ना सिर्फ कई बार दुष्कर्म किया, उससे रुपए भी मांगे। रुपए नहीं देने पर उन्होंने अपशब्द कहते हुए धमकी भी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों सहित दोस्ती कराने वाली युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है।

विजय नगर पुलिस के अनुसार 32 की युवती ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत की थी। पीड़ित की शिकायत पर इमरान, आरिफ और एक युवती के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। युवती के अनुसार युवकों से उसकी दोस्ती शीतल नगर में रहने वाली एक परिचित युवती के जरिए हुई थी। इस दौरान मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ और फिर बातें होने लगीं। दोस्ती ज्यादा बढ़ी तो मेल-मिलाप भी शुरू हो गया। अक्टूबर 2019 में जब वह आरोपियों से मिली तो उन्होंने धोखे से जबरन संबंध बनाए। इस दौरान उन्होंने उसका वीडियो भी बना लिया।

आरोपी इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगे। धमकाकर इन्होंने कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इन्होंने रुपयों की मांग भी की। मैंने रुपए देने से इनकार किया तो अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए अपशब्द भी कहे। उनकी ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पुलिस को शिकायत की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने पुलिस की मदद ली। (प्रतीकात्मक फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ilnL2r