लूटपाट में सुरेश रैना के फूफा के बाद अब घायल फुफेरे भाई की भी मौत, क्रिकेटर ने ट्वीट कर की पुलिस से कार्रवाई की मांग - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

मंगलवार, 1 सितंबर 2020

लूटपाट में सुरेश रैना के फूफा के बाद अब घायल फुफेरे भाई की भी मौत, क्रिकेटर ने ट्वीट कर की पुलिस से कार्रवाई की मांग

पठानकोट में 12 दिन पहले लूटपाट की घटना में सोमवार देर रात क्रिकेटर सुरेश रैना के घायल हुए फुफेरे भाई की भी भी मौत हो गई। फूफा ठेकेदार अशोक घटना के दौरान मौके पर ही दम तोड़ गए थे, वहीं अब परिवार के दो लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी ओर अब तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली ही हैं। तीन पहले ही आईपीएल छोड़कर दुबई से लौट चुके सुरेश रैना ने मंगलवार को ट्वीट करके इस घटना पर शोक जताया है। साथ ही पुलिस ने यथाशीघ्र कार्रवाई की अपील की है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती 19 अगस्त की रात को पठानकोट जिले के गांव थरियाल में अज्ञात बदमाशों ने ठेकेदार अशोक के सोए हुए परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश शुरू की। इस बीच, परिवार के मुखिया अशोक कुमार की मौत हो गई थी। अब 32 वर्षीय बड़े बेटे कौशल कुमार की भी सोमवार रात मौत हो गई है। इसके अलावा ठेकेदार अशोक की पत्नी आशा रानी (55), मां सत्या देवी (80) और छोटा बेटा अपिन कुमार (28) एक प्राइवेट अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

घायलों को अस्पताल लेकर जाते आसपास के लोग। फाइल फोटो

घटना वाले दिन पुलिस मौके पर पहुंची तो अशोक को छोड़कर सभी लेग लहूलुहान हालत में मिले थे, वहीं घर का सामान बिखरा मिला था। लूटपाट की इस घटना के 12 दिन बाद भी जहां पुलिस के हाथ खाली हैं, वहीं अब इसका कनेक्शन क्रिकेट सुरेश रैना के साथ निकल आने के चलते पुलिस की मशक्कत और बढ़ गई है।
मंगलवार को खुद सुरेश रैना ने ट्वीट करके इस घटना पर शोक जताया है और पुलिस से जल्द ही मामले में बनती कार्रवाई की अपील की है। उधर एसपी-डी प्रभजोत सिंह विर्क का कहना है कि इस मामले को ट्रेस करने के लिए टेक्निकल तरीके से भी जांच की जा रही है। एसआईटी मामले को ट्रेस करने में लगी है। जल्द ही मामले को ट्रेस कर लिया जाएगा।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
क्रिकेटर सुरेश रैना के पठनकोट निवासी ठेकेदार अशोक कुमार, जिनकी 12 दिन पहले लूटपाट की एक घटना में मौत हो गई थी। घटना पर शोक जता रहे सुरैश रैना (दाएं)।


from Dainik Bhaskar /national/news/after-the-suresh-raina-scuffle-in-the-pathankot-robbery-now-the-injured-fufres-brother-also-died-the-cricketer-tweeted-and-demanded-action-from-the-police-127674214.html