Online Shopping: व्यक्ति ने केक समझकर खाया सूखा गोबर( उपला /कंडा), सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रिव्यू - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 22 जनवरी 2021

Online Shopping: व्यक्ति ने केक समझकर खाया सूखा गोबर( उपला /कंडा), सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रिव्यू

Online Shopping: व्यक्ति ने केक समझकर खाया सूखा गोबर( उपला /कंडा), सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रिव्यु 




Amazon पर एक यूजर द्वारा दिया गया रिव्यु वायरल हो रहा हैं जिसमे उसने धार्मिक अनुष्ठान (हवन) में उपयोग में आने वाला सूखा गोबर(उपला/  कंडा/Cow Dung Cake) को केक समझ कर खा लिया. 




सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on social media) हो रहे इस शख्स के रिव्यू को पढ़ने से लगता है कि उसने उपले का किसी तरह की कोई पूजा में इस्तेमाल नहीं किया बल्कि उसे वह खा गया। इतना ही नहीं, उपला खाने के बाद उसने इस प्रोडक्‍ट के बारे में साइट पर अपना रिव्‍यू भी दिया है। रिव्यू में उसने लिखा, 'मैंने इस केक को खाया, इसका स्वाद बेहद खराब है।'


क्या लिखा यूजर ने रिव्यू में!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस रिव्यू में उस शख्स ने लिखा है, 'मैंने इस केक को खाया। इसका स्वाद बेहद खराब है। यह घास जैसा था और स्वाद में कीचड़ जैसा था। मुझे उसके बाद दस्त हुए। कृपया इसे बनाते समय थोड़ा अधिक सफाई रखें। इसके अलावा, इस प्रोडक्ट के स्वाद और कुरकुरेपन (crunchiness) पर ध्यान दें।

उसके रिव्यू पर कई लोगों ने मजेदार टिप्पणी की है। इनमें से कई लोगों का कहना है कि ऐमजॉन कस्टमर ने काउ डंग केक (Cow Dung Cake) को असली केक समझ लिया और उसे खा गया। इसी कारण उसकी तबीयत खराब हो गई। ऐमजॉन.इन की वेबसाइट पर यह रिव्यू top reviews from india में शामिल है।