Indore: एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने बिना टिकट महिला को रोका तो रौब झाड़ते हुए बोली राहुल गांधी की पत्नी बनने वाली हूँ, शादी के बाद मुझे सैल्यूट करोगे - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 28 जनवरी 2021

Indore: एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने बिना टिकट महिला को रोका तो रौब झाड़ते हुए बोली राहुल गांधी की पत्नी बनने वाली हूँ, शादी के बाद मुझे सैल्यूट करोगे

एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने बिना टिकट महिला को रोका  तो रौब झाड़ते हुए बोली राहुल गांधी की पत्नी बनने वाली हूँ, शादी के बाद मुझे सैल्यूट करोगे 





इंदौर. मध्‍य प्रदेश के इंदौर एयरपोर्ट पर हाल ही में एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया जब एक महिला हंगामा करते हुए मेन गेट तक पहुंच गई और अंदर जाने की जिद करने लगी. महिला वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों से भी भिड़ गई थी. इस महिला के पास एयर टिकट ही नहीं था. हालांकि, वह लगैज बहुत लिए हुए थी.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाकर्मियों ने जब उसकी एक नहीं सुनी तो वह रौब झाड़ने लगी. उसने सुरक्षाकर्मियों से कहा- वह राहुल गांधी की पत्नी बनने वाली है. राहुल उससे मिलने नहीं आता, इसलिए वह उससे शादी करने जा रही है. जब मेरी शादी हो जाएगी तो फिर तुम सब मुझे सैल्यूट करते नजर आओगे.


मानसिक बीमार है महिला

सिक्‍योरिटी गार्ड के मनाने पर भी जब वह नहीं मानी तो वहां पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस महिला से पूछताछ की और परदेशीपुरा इलाके में रहने वाले उसके परिजन को ढूंढ निकाला. जांच में पता चला कि महिला मानसिक रूप से बीमार हैं और आए दिन घर से निकल जाती हैं. यह महिला आए दिन इस तरह के विवाद करती लोगों को नजर आती है.



 इंदौर एयरपोर्ट पर पहले भी हो चुका है हंगामा

अभी हाल ही में इंदौर एयरपोर्ट पर एक और ड्रामा हुआ था. एरोड्रम थाना पुलिस और सीआइएसएफ ने हैदराबाद के एक व्यक्ति को मानसिक रोगी बता एमवायएच हॉस्पिटल भेज दिया था. जबकि बाद में पता चला कि फ्रेबिकेशन कारोबारी है. पुलिस की लापरवाही के कारण उनके स्वजन परेशान हुए थे. वे इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उनकी तलाश कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद निवासी 40 वर्षीय रमेश 11 जनवरी को उज्जैन दर्शन करने आए थे.

चढ़ गया था भांग का नशा

चाचा साईंतेजा ने बताया कि किसी ने रमेश के प्रसाद में भांग खिला दी थी और रमेश का मानसिक संतुलन बिगड़ गया था. इस बीच चेक-इन करने के बाद रमेश फ्लाइट में तो बैठ गए, लेकिन किसी मनोरोगी जैसी हरकतें करने लगे. इस पर उन्हें फ्लाइट से उतार दिया गया. सीआइएसएफ ने उत्पात मचाने का आरोप लगाकर उन्हें एरोड्रम थाने के सुपुर्द कर दिया था. पुलिस ने मोबाइल और रुपये भी रख लिए थे.