मध्य प्रदेश मोबाइल फोन गेम आत्महत्या : पिता ने बच्चे को गेम खेलने मना किया नाराज बच्चे ने आत्महत्या की - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 6 जनवरी 2021

मध्य प्रदेश मोबाइल फोन गेम आत्महत्या : पिता ने बच्चे को गेम खेलने मना किया नाराज बच्चे ने आत्महत्या की

 मध्य प्रदेश मोबाइल फोन गेम आत्महत्या


मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक पिता ने अपने 12 साल के बच्चे को गेम खेलने से मना करते हुए उसका मोबाइल फोन ले लिया। इससे नाराज बच्चे ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह बच्चा चौथी कक्षा का छात्र था और वह अपने परिवार के साथ धाना गांव में रहता था। वहीं, बच्चे को खो चुके पिता ने सरकार से ऐसे गेम्स को बैन करने की अपील की है।

मध्य प्रदेश मोबाइल फोन गेम आत्महत्या :  पिता ने बच्चे को गेम खेलने मना किया नाराज बच्चे ने आत्महत्या की


एएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि बच्चे के माता-पिता ने बताया है कि उसे मोबाइल फोन पर गेम खेलने की लत लग गई थी। वह अपने मोबाइल पर फ्री फायर के नाम का गेम खोला करता था। उन्होंने इसके लिए अपने बच्चे को काफी मना भी  किया। स्ट्रीट फूड वेंडर और बच्चे के पिता सिताराम पटेल ने सोमवार को भी अपने बच्चे को गेम खेलने के लिए मना किया। जब बच्चा नहीं माना तो उन्होंने मोबाइल फोन छीन लिया।


मोबाइल फोन लिए जाने से नाराज बच्चे ने तौलिए की मदद से फंदा लगाया और अपने रूम में लटककर जान दे दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस समय बच्चे ने आत्महत्या की, उस वक्त उसकी मां अन्य रूम में खाना बना रही थीं। एएसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और मामला भी दर्ज कर लिया गया है।