Ajaz Khan Drug Case: ड्रग केस में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान को कोर्ट ने 3 अप्रैल तक के लिए NCB की कस्टडी में भेजा - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 31 मार्च 2021

Ajaz Khan Drug Case: ड्रग केस में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान को कोर्ट ने 3 अप्रैल तक के लिए NCB की कस्टडी में भेजा

Ajaz Khan Drug Case: ड्रग केस में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान को कोर्ट ने 3 अप्रैल तक के लिए NCB  की कस्टडी में भेजा




ड्रग्स केस में सप्लायर शादाब बटाटा के बयान के बाद गिरफ्तार हुए फिल्म एक्टर एजाज खान को कोर्ट ने बुधवार को 3 अप्रैल तक के लिए NCB की कस्टडी में भेज दिया है. इससे पहले एनसीबी ने कोर्ट में कहा- हमें व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं, वाइस नोट्स मिले हैं जो यह कंफर्म करता है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान संलिप्त हैं. हमें दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करनी है.

एनसीबी ने कोर्ट में कहा- एजाज एक प्रभावशाली व्यक्ति है और वो  इसका इस्तेमाल गलत कामों के लिए कर रहे हैं. इधर, एजाज के वकील ने कहा- “एजाज के घर से बिल्कुल भी ड्रग्स नही मिली है. जो दवाइयां मिली हैं वो उनकी पत्नी की है.”

 क्या है पूरा मामला

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को एक्टर एजाज खान को ड्रग केस में गिरफ्तार किया था  .

एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ़्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी.

शादाब  बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया था. NCB ने  इस जांच को लेकर लोखंडवाला से लेकर अंधेरी तक कई जगहों पर  सर्च ऑपरेशन चलाया. 


इसके पहले भी ड्रग केश में हो चुके हैं गिरफ्तार 

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था