थलाइवी में कंगना के लुक और काम की हो रही है चारों तरफ तारीफ, पर बॉलीवुड की चुप्पी ने फिर खड़ा किया नेपोटिज्म पर सवाल. - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 25 मार्च 2021

थलाइवी में कंगना के लुक और काम की हो रही है चारों तरफ तारीफ, पर बॉलीवुड की चुप्पी ने फिर खड़ा किया नेपोटिज्म पर सवाल.

थलाइवी में  कंगना के लुक और काम की हो रही है चारों तरफ तारीफ,  पर बॉलीवुड की चुप्पी ने  फिर खड़ा किया नेपोटिज्म पर सवाल.


फिल्म के ट्रेलर ने कंगना के फैन के साथ साथ दिवंगत  जयललीता जी के चाहने वालों का भी दिल जीत लिया, कंगना के धुर विरोधी रहे रामगोपाल वर्मा ने भी कंगना से माफ़ी के साथ उनके काम की तारीफ की है



कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्‍म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मंगलवार को ऐक्‍ट्रेस के बर्थडे के मौके पर रिलीज हुए फिल्‍म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर  धूम मचा दिया।

यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (J. Jayalalitha) की बायॉपिक है और कंगना इसमें लीड में हैं। कंगना के साथ फिल्म में तमिल सुपरस्टार अरविंद स्वामी एमजीआर के किरदार में नजर आ रहे हैं। फैंस के अलावा  साउथ इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े स्टारों ने फिल्म में कंगना के काम की तारीफ की है.



लेकिन बॉलीवुड के 1-2 कलाकारों को छोड़कर  सभी ने चुप्पी साध ली है. बॉलीवुड कलाकारों की ये चुप्पी बॉलीवुड में नेपोटिस्म पर फिर से सवाल खड़ा करती है,   गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से लगातार बॉलीवुड पर नेपोटिज्म के आरोप लग  लग रहे हैं और कंगना रनोट  ने नेपोटिज्म के खिलाफ अपने विचार  हर मंच पर रखे हैं.


 हालांकि  रामगोपाल वर्मा से ट्विटर पर  कंगना के काम की जमकर तारीफ की और उन्होंने  कंगना से माफी भी मांगी . उन्होंने लिखा, “कंगना जो भी मजबूत राय रखता है, उसे कड़ी प्रतिक्रियाएं मिलती ही हैं. मैं ये स्वीकार करना चाहूंगा कि मुझे लगा था कि आपने कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ा कर बोल दिया था जब आपने खुद की हॉलीवुड की महान हस्तियों से तुलना की थी. लेकिन अब मैं माफी मांगता हूं और इस बात से सौ प्रतिशत सहमत हूं कि इस दुनिया में आपके जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली एक्ट्रेस नहीं है'.”


कंगना मंगलवार को हुए ट्रेलर लॉन्‍च के दौरान एक वक्‍त बोलते-बोलते रो भी पड़ीं। उन्‍होंने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपने आप को बब्बर शेरनी कहती हूं क्योंकि मैं कभी नहीं रोती हूं चुप्पी और किसी को मुझे रुलाने का मौका नहीं देती हूं। मुझे याद नहीं है कि पिछली बार मैं कब रोई थी लेकिन आज मैं रोई, रोई और खूब रोई और मुझे बहुत अच्छा लगा रहा है।' देखें, कंगना की मूवी का ट्रेलर: