मध्यप्रदेश की घटना मसाज पार्लर में छापा, चार युवतियों सहित 8 को पकड़ा - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 29 अप्रैल 2021

मध्यप्रदेश की घटना मसाज पार्लर में छापा, चार युवतियों सहित 8 को पकड़ा


सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं. 6 के बाहर संचालित होने वाला एक मसाज पार्लर लॉकडाउन में भी खुला होने की सूचना पर पुलिस ने छापामारा। कार्रवाई के दौरान पार्लर के अंदर 4 युवतियों सहित 8 लोगों को पकड़ा गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने पार्लर सील कर लॉकडाउन का उल्लंघन किए जाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मध्यप्रदेश जबलपुर की घटना मसाज पार्लर में छापा, चार युवतियों सहित 8 को पकड़ा


 इस संबंध में टीआई धीरज राज ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि प्लेटफॉर्म नं. 6 के बाहर नमन इंटरप्राइजेज के संचालक का सैलून और स्पा सेंटर खुला हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने तत्काल स्पा सेंटर में छापामारा, तो अंदर कोई ग्राहक नहीं मिला। जाँच करते हुए पुलिस ने लॉकडाउन में पार्लर खोले जाने के मामले में अंदर मौजूद कर्मचारी संतोष तिवारी, जितेंद्र सराठे, आशीष कुमार, सतीश व 4 युवतियों को गिरफ्तार कर पार्लर को सील किया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ जिला दंडाधिकारी के आदेश का उल्लंघन करने की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया और नोटिस देकर उन्हें थाने से रिहा कर दिया गया.