मध्यप्रदेश में छुपाए जा रहे कोरोना के वास्तविक आंकड़े, कमलनाथ का शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप |Kamal Nath Serious allegations against Shivraj government - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 5 मई 2021

मध्यप्रदेश में छुपाए जा रहे कोरोना के वास्तविक आंकड़े, कमलनाथ का शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप |Kamal Nath Serious allegations against Shivraj government

 

मध्यप्रदेश में छुपाए जा रहे कोरोना के वास्तविक आंकड़े, कमलनाथ का शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोविड संक्रमण को लेकर शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना के वास्तविक आंकड़े छुपाए जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण के मामले में प्रदेश की स्थित ठीक नहीं है।

 

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना के वास्तविक आंकड़े छुपाए जा रहे हैं, लेकिन अब वास्तविकता सामने आ रही है।

 

18 वर्ष से 45 वर्ष के लोगों के लिए वैक्सिन की कमी पर ध्यानार्कषण करने पर उन्होंने कहा कि केंद्र ने विधानसभा चुनावों में युवाओं से वोट लेने के लिए चुनाव के दौरान वेक्सिन लाए जाने की घोषणा कर दी थी।

 

मध्यप्रदेश में छुपाए जा रहे कोरोना के वास्तविक आंकड़े, कमलनाथ का शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप
File Photo

कमलनाथ नई दिल्ली से विशेष विमान द्वारा छिंदवाड़ा पहुंचे और सिमरिया हनुमान मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने स्थानीय सर्किट हाऊस में विधायकों एवं अधिकारियों के साथ बैठक की।