विधायक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज : अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्यवाही होगी: गृह मंत्री डॉ. मिश्रा | MP Breaking News - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 13 मई 2021

विधायक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज : अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्यवाही होगी: गृह मंत्री डॉ. मिश्रा | MP Breaking News

 

विधायक विदिशा द्वारा वॉट्सऐप ग्रुप (विदिशा टूडे कलम का हमला)

विधायक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज :  अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्यवाही होगी: गृह मंत्री डॉ. मिश्रा


गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि वैश्विक आपदा के समय लोगों को भ्रमित करने और अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि लोगों को भ्रमित करने और अफवाह फैलाने वाले वीडियो को जारी करने के एक प्रकरण में विदिशा विधायक श्री शशांक भार्गव के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

 

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा है कि भ्रम और अफवाह फैलाने वाला व्यक्ति कितना भी रसूखदार क्यों न हो, किसी प्रकार की रियायत नहीं बरती जाएगी। डॉ. मिश्रा ने बताया कि श्री शशांक भार्गव, विधायक विदिशा द्वारा वॉट्सऐप ग्रुप (विदिशा टूडे कलम का हमला) में विदिशा मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्थाओं के संबंध में वीडियो जारी किया गया था। जाँच-पड़ताल में पाया गया कि वह तस्वीर मेडिकल कॉलेज विदिशा की नहीं हैं। उन्होंने बताया कि श्री सुरेन्द्र चौहान की शिकायत पर थाना सिविल लाईन, विदिशा में अपराध क्रमांक 350/2021 धारा 188, 505 भादंवि व 54 आपदा अधिनियम 2005 के अंतर्गत दिनांक 12 मई 2021 को कायम कर विवेचना में लिया गया।