IMA से उठी आवाज कन्वर्शन एजेंडा चलाने के आरोपों के चलते IMA अध्यक्ष जॉन ऑस्टिन जयलाल को पद से हटाने की मांग. - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 4 जून 2021

IMA से उठी आवाज कन्वर्शन एजेंडा चलाने के आरोपों के चलते IMA अध्यक्ष जॉन ऑस्टिन जयलाल को पद से हटाने की मांग.

IMA से उठी आवाज कन्वर्शन एजेंडा चलाने के आरोपों के चलते IMA अध्यक्ष जॉन ऑस्टिन जयलाल को पद से हटाने की मांग. 




इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) और  स्वामी रामदेव के बीच चल रहे विवाद मैं जहां IMA स्वामी  रामदेव के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है और कई डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वही अब इस मामले में IMA  के अध्यक्ष जॉन ऑस्टिन जयलाल  की मुसीबतें भी बढ़ती नजर आ रही हैं,  जहां पहले दिल्ली कोर्ट ने कोरोना  मरीजों को कन्वर्ट करने की बात को लेकर जॉन ऑस्टिन जयलाल को समन भेजा था, अब वहीं IMA के सदस्य और वरिष्ठ डॉक्टर डॉ. जितेंद्र नागर ने IMA  की गवर्निंग बॉडी  को पत्र लिखकर IMA  की अध्यक्ष पर कार्रवाही की बात कही है.



IMA गवर्निंग बॉडी को लिखे अपने पत्र में डॉक्टर जितेंद्र नागर ने कहा कि IMA के अध्यक्ष द्वारा कन्वर्शन एजेंडा  चलाने के कारण IMA छवि को नुकसान पहुंच रहा है,  इसलिए IMA  एक समिति बनाकर IMA  अध्यक्ष पर लगे आरोपों की जांच की जाए और जब तक वह आरोपों से दोषमुक्त नहीं हो जाती उन्हें  अपने पद से इस्तीफा देने के लिए कहा जाए.

डॉ  जितेंद्र नागर द्वारा लिखा गया पत्र एवं फेसबुक पोस्ट