पॉर्न बनाने के लिए डराया और धमकाया: दो महिलाओं ने लगाया गहना वशिष्ठ पर अपनी फिल्में राज कुंद्रा को बेचने का आरोप - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 29 जुलाई 2021

पॉर्न बनाने के लिए डराया और धमकाया: दो महिलाओं ने लगाया गहना वशिष्ठ पर अपनी फिल्में राज कुंद्रा को बेचने का आरोप

पॉर्न बनाने के लिए डराया और धमकाया: दो महिलाओं ने लगाया गहना वशिष्ठ पर अपनी फिल्में राज कुंद्रा को बेचने का आरोप

पॉर्न बनाने के लिए डराया और धमकाया: दो महिलाओं ने लगाया गहना वशिष्ठ पर अपनी फिल्में राज कुंद्रा को बेचने का आरोप इंस्टाग्राम


इंस्टाग्राम

 

दो अज्ञात अभिनेत्रियों ने गहना वशिष्ठ, निर्माता रोमा खान और निर्देशक तनवीर हाशमी पर एडल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए जबरदस्ती करने और धमकी देने का आरोप लगाया है। एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। इसमें बताया गया है कि इन वीडियो को कथित तौर पर राज कुंद्रा या उनके सहयोगियों के स्वामित्व वाले ऐप्स को बेच दिया गया, जिन्हें मुंबई अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री बनाने और वितरित करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

 

इस साल की शुरुआत में बीस साल की उम्र में दो महिलाओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, अब उन्होंने वेब-सीरीज में भाग के लिए आरोपी द्वारा लालच दिए जाने का विस्तृत विवरण दिया है और बताया कि उन्हें एडल्ट कंटेंट फिल्म बनाने वाली फिल्म में काम करने को मजबूर किया गया।

 

एक 25 वर्षीय व्यक्ति को 2018 में 'सिंगल मदर' नामक फिल्म के लिए रोवा खान की कार में मड आइलैंड ले जाया गया। हालांकि, मौके पर पहुंचने पर, उसे बताया गया कि वह एक मां की भूमिका निभाने के लिए बहुत पतली है और इसके बजाय उसे 'बर्तनवाली' की स्क्रिप्ट दी गई है। उसने उन पर 25,000 रुपये की पेशकश करने का भी आरोप लगाया। वह असहज थी लेकिन सेट पर एक अन्य महिला ने उसे मना लिया जो कथित तौर पर मुख्य भूमिका निभा रही थी। महिला ने याद किया कि एक सीन के लिए उसे नग्न होने के लिए मजबूर किया गया था और उसे ऐसा ना करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी।

 

उसने एक बयान में कहा, धमकी के बाद, मैं आधे नग्न रहते हुए कई बार अंतरंग दृश्यों का अभ्यास करने के बाद सीन करने के लिए तैयार हो गई। इस बीच, सादे कपड़ों में महिलाएं और पुरुष कमरे में आए और कहा कि वे पुलिस हैं और शूटिंग रुक गई।

 

20 वर्षीय दूसरी महिला, जिसे एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए 10 हजार रुपये की पेशकश की गई थी। उसे  बताया गया कि यह शो वशिष्ठ का है। उसी की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में हुई थी। हालांकि, पीड़िता ने इसका विरोध किया, जिसके बाद वशिष्ठ ने उसे धमकी दी कि प्रोडक्शन पर 10 लाख रुपये खर्च किए गए हैं और अगर उसने शूट करने से मना किया तो उसे पैसे देने होंगे।

 

उसने बताया, आरोपी ने मुझे मेरी इच्छा के विरुद्ध एक पोर्न फिल्म में काम करने के लिए कहा। जब मैंने काम करने से मना कर दिया तो उन्होंने हर्जाने के तौर पर 10 लाख रुपये की मांग की। फिर उन्होंने एक वेबसाइट पर फिल्म अपलोड कर मुझे बदनाम किया।"

 

फिर उन्होंने पैसे उसके पिता के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया और फिल्म को न्यूफ्लिक्स पर अपलोड कर दिया गया, जिसका स्वामित्व राज कुंद्रा के सहयोगियों के पास था।

 

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा कि 100 से अधिक ऐसी अश्लील फिल्में हॉटशॉट्स और न्यूफ्लिक्स जैसे विभिन्न प्लेटफॉर्म पर बनाई और अपलोड की गई हैं।

 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को मंगलवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि गहना वशिष्ठ फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

 

(पिंकविला और पीटीआई से इनपुट्स के साथ)