MP Accident News :ट्राला मकान पर पलटा भाई-बहन सहित चार की मौत - Daily Hindi Paper | RPSC Online GK in Hindi | GK in Hindi l RPSC Notes in Hindi

Breaking

शनिवार, 9 अक्तूबर 2021

MP Accident News :ट्राला मकान पर पलटा भाई-बहन सहित चार की मौत

 MP Accident News :ट्राला मकान पर पलटा भाई-बहन सहित चार की मौत

MP Accident News :ट्राला मकान पर पलटा भाई-बहन सहित चार की मौत


 मध्यप्रदेश के दमोह जिले में गिट्टी से भरा एक ट्राला पलटकर सड़क किनारे बने कच्चे मकान के उपर गिरने से दो भाई बहन सहित चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि बटियागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम आजनी टपरिया गांव में गिट्टी से भरा हुआ ट्राला कल देररात अनियंत्रित होकर सड़क किनारे कच्चे मकान के उपर पलटकर गया। इस घटना में मकान के अंदर सो रहे आकाश (18), मनीषा (16), ओमकार, नेहा एवं हरिराम अहिरवाल की मृत्यु हो गयी। इस हादसे के बाद सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही ट्राला पर सवार एक अन्य युवक पुरुषोत्तम साहू की मौत हो गयी। शेष घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.


पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना की खबर गांव में फैलने पर सैकड़ों की तादाद में लोग राहत एवं बचाव करने दौड़े और मकान के ऊपर से फैली गिट्टी को हटाना शुरू कर दिया। रात्रि में ही ग्रामीणों की मदद से आकाश, मनीषा, ओमकार, नेहा एवं हरिराम जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर इलाज के दौरान भाई-बहन आकाश व मनीषा अहिरवार एवं ओंकार की मौत हो गयी। घटना में घायल हरी राम अहिरवार एवं नेहा अहिरवार का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार घटनास्थल पर पहुंच गये।