Road Accident: बस एवं ट्रेलर की टक्कर से आग लगने पर 11 लोगों की मौत - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 10 नवंबर 2021

Road Accident: बस एवं ट्रेलर की टक्कर से आग लगने पर 11 लोगों की मौत

 Road Accident: बस एवं ट्रेलर की टक्कर से आग लगने पर 11 लोगों की मौत

Road Accident: बस एवं ट्रेलर की टक्कर से आग लगने पर 11 लोगों की मौत


राजस्थान के बाड़मेर जिले में बाड़मेर-जोधपुर राजमार्ग पर भांडियावास में आज बस और ट्रेलर की टक्कर से दोनों वाहनों में आग लग जाने से 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के अनुसार दोनों वाहनों में आग लगने से नौ लोगों की बस एवं एक व्यक्ति की ट्रेलर में जलने से मृत्यु हो गई जबकि हादसे में गंभीर रुप से घायल एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे के घायलों को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं और उनमें आठ घायलों को जोधपुर भेजा गया है।


श्री भार्गव ने बताया कि बस के रवाना होते समय 28 यात्री के टिकट कटे थे और बाद में रास्ते में और भी यात्री बस में सवार हुए होंगे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया। हादसे के मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।


घटना के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि बाड़मेर में हुई बस-ट्रक दुर्घटना के संबंध में जिला कलेक्टर बाड़मेर से फोन पर वार्ता कर राहत-बचाव कार्यों के संबंध में निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जाएगा।


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया और शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदनाएं एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।