दोस्त ने फोन करके एकांत पार्क बुलाया; अपहरण कर होटल में ले गया, दुष्कर्म किया, छात्रा रात 2 बजे थाने पहुंची - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 4 सितंबर 2020

दोस्त ने फोन करके एकांत पार्क बुलाया; अपहरण कर होटल में ले गया, दुष्कर्म किया, छात्रा रात 2 बजे थाने पहुंची

राजधानी भोपाल के हबीबगंज इलाके में 20 साल की एक छात्रा से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा को धोखे से एकांत पार्क बुलाया और यहां से उसका अपहरण कर वह होटल ले गया। आरोपी ने धमकाते हुए उससे ज्यादती की। गुरुवार रात करीब 2 बजे छात्रा ने हबीबगंज थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

हबीबगंज पुलिस के अनुसार श्याम नगर की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा एक कॉलेज में पढ़ती है। उसने बताया कि गुरुवार शाम करीब 7 बजे उसे उसके परिचित बेगमगंज निवासी बिट्टू उर्फ लालू साहू का फोन आया। उसने उसे चार इमली के पास एकांत पार्क में मिलने बुलाया। छात्रा ने बताया कि बिट्टू से उसकी पहचान जून 2020 में सहेली की शादी के दौरान हुई थी। उसके बाद से उनकी फोन पर बातें होने लगी थी। गुरुवार शाम उसने बस यह कहा था कि वह भोपाल आया है। इसलिए एक बार मिलना चाहता है। मैं उससे मिलने एकांत पर पहुंची।

यहां आरोपी उसे जबरन एक होटल में खाना खिलाने के बहाने ले गया। यहां पर एक कमरे में गए। छात्रा ने आरोप लगाए कि मना करने के बद भी बिट्‌टू ने उसके साथ ज्यादती की। घटना के बाद उसने कहा कि वह शादी कर लेगा और चला गया। रात करीब 2 बजे छात्रा ने हबीबगंज थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। एसआई नागेंद्र शुक्ला ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जल्द ही पुलिस टीम बेगमगंज भेजी जाएगी।

होटल का छात्रा को पता नहीं
छात्रा ने बताया कि उसे होटल और रास्ते के बारे में पता नहीं है। वह बिट्‌टू के कहने पर उसके साथ गाड़ी पर चली गई। उसने रास्ता नहीं देखा और होटल का नाम भी नहीं देख पाई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भोपाल के हबीबगंज इलाके में छात्रा से ज्यादती किए जाने का मामला सामने आया है। हालांकि छात्रा को होटल तक का नाम पता नहीं है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GokpO1