युवती की हत्या के लिए एक लाख की सुपारी ली, ढाबे पर मिलने बुलाया और मैजिक से टक्कर मार गुजार दी ऊपर से गाड़ी, 5-5 हजार के फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 4 सितंबर 2020

युवती की हत्या के लिए एक लाख की सुपारी ली, ढाबे पर मिलने बुलाया और मैजिक से टक्कर मार गुजार दी ऊपर से गाड़ी, 5-5 हजार के फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्लानिंग के तहत एक लाख की सुपारी लेकर ढाबे में मिलने बुलाकर युवती की एक्सीडेंट के जरिए हत्या करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच इंदौर ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों पर उज्जैन के महाकाल थाने में हत्या का केस दर्ज है। वारदात के बाद से दोनों इंदौर में रहकर फरारी काट रहे थे। उज्जैन पुलिस ने इन पर 5-5 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। आरोपियों को आगे की पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच ने उज्जैन पुलिस को सौंप दिया है।

पंकज पर हत्या, मारपीट, आबकारी अधिनियम, आर्म्स एक्ट सहित 8 से ज्यादा केस दर्ज।

क्राइम ब्रांच इंदौर को सूचना मिली थी कि उज्जैन के महाकाल थाने के हत्या के आरोप में फरार चल रहे कुछ आरोपी इंदौर के रहने वाले हैं। ये लॉकडाउन के कारण इंदौर में फरारी काट रहे हैं। इन पर एसपी उज्जैन द्वारा 5-5 हजार का इनाम भी घोषित है। इस पर क्राइ ब्रांच की टीम ने मुखबिर के जरिए मिली सूचना के बाद गांधीनगर क्षेत्र में दबिश दी। यहां से पकंज उर्फ पवन उर्फ भोला शर्मा पिता रामचन्द्र शर्मा निवासी न्यू कॉलोनी गांधीनगर और संजय उर्फ संजू बंगर पिता राम रतन धुर्वे निवासी पंचायत क्षेत्र गांधीनगर को घेराबंदी कर धरदबोचा।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें उज्जैन के रहने वाले सुखविंदर सरदार ने एक महिला को एक्सीडेंट से मारने के लिए 1 लाख में सुपारी दी थी, जिसको मारने के लिए आरोपी साथियों के साथ मैजिक और बाइक से उज्जैन गए थे। यहां युवती को सुखविंदर ने मिलने के लिए ढाबे पर बुलाया। युवती को आता देख प्लानिंग के तहत मैजिक वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में युवती की मौत हो गई थी। आरोपी संजय बाइक लेकर इसलिए गया था कि यदि मैजिक वाहन का कोई पीछा करे तो वह अपने साथी पकंज को बाइक पर बिठाकर कच्चे रास्तों से भाग सके। वारदात के बाद से फरार दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने महाकाल थाने के सुपुर्द कर दिया है।

दोनों आदतन अपराधी

आरोपी पंकज ने बताया कि वह पहले खुद की गाड़ी चला रहा था, लेकिन बैंक द्वारा गाड़ी सीज करने पर वह मजदूरी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ डकैती की योजना, हत्या, गंभीर मारपीट, आबकारी अधिनियम, आर्म्स एक्ट सहित 8 से ज्यादा केस दर्ज हैं। आरोपी संजय के खिलाफ भी हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट और डकैती की योजना के 3 मामले दर्ज हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आरोपी संजय के खिलाफ हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट और डकैती की योजना के 3 मामले दर्ज।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3h1P7Jw