युवराज बने आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के ब्रांड एंबेसडर - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

युवराज बने आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के ब्रांड एंबेसडर

 



 नयी दिल्ली, 24 सितंबर

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले देश के सर्वश्रेष्ठ संस्थान आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड ने दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह को गुरूवार को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की।

आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के निदेशक एवं सीईओ आकाश चौधरी ने यह घोषणा की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज कंपनी और इसके विभिन्न ब्रांडों के प्रचार-प्रसार में सहायता करेंगे, जिसके अंतर्गत आकाश इंस्टीट्यूट, आकाश आईआईटी-जेईई, आकाश डिजिटल तथा मेरिटनेशन शामिल हैं। आकाश के चेहरे के रूप में युवराज आकाश डिजिटल के नवीनतम ओम्नी-चैनल कैंपेन सक्सेस इज़ वेटिंग की अगुवाई करेंगे। चौधरी ने कहा, “इस संदेश को छात्रों तक बेहद असरदार ढंग से पहुंचाने के लिए युवराज सबसे उपयुक्त व्यक्ति थे, क्योंकि कंपनी को एक खिलाड़ी की वापसी की ऐसी प्रेरणादायक कहानी की जरूरत थी, जिसमें ज़ोरदार तरीके से वापसी का मूल संदेश छिपा हो। युवराज की कैंसर को हराकर वापसी करने की कहानी बेहद प्रेरणादायक है और अब वह जनकल्याण के क्षेत्र में अपनी पहल से लोगों को प्रेरित कर रहे हैं।