आत्महत्या से पहले किशोरी ने लिखी 14 पन्नों की प्रेम कहानी - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

सोमवार, 19 अक्तूबर 2020

आत्महत्या से पहले किशोरी ने लिखी 14 पन्नों की प्रेम कहानी

 


मध्य प्रदेश के इंदौर में प्रेम में धोखा खाने पर एक किशोरी ने जान दे दी। जान देने से पहले किशोरी ने स्कूल की कॉपी के 14 पन्नों में दोस्ती, संबंध और तकरार की बातें लिखी थीं। वह अंकित से प्रेम करती थी, लेकिन उसका किसी दूसरी लड़की से रिश्ता तय हो गया। इंदौर के भागीरथपुरा निवासी 17 वर्षीय किशोरी द्वारा आत्महत्या करने के मामले में बाणगंगा थाना पुलिस ने कॉलोनी में रहने वाले अंकित रतनलाल जायसवाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक किशोरी ने आईटीआई में प्रवेश लिया था। उसके पिता कारखाने में नौकरी करते हैं। जब माता-पिता ड्यूटी पर और छोटा भाई बाहर खेलने चला गया तो किशोरी ने जान दे दी। परिजनों ने बताया कि 6 अक्टूबर को बेटी ने रोते हुए बताया था कि अंकित उसे परेशान करता है। वह शारीरिक संबंध भी बना चुका है।

 

बात न करने पर जान देने की बातें करता है। टीआई राजेंद्र सोनी के मुताबिक, कॉपी में किशोरी ने पहली मुलाकात से लेकर शारीरिक संबंधों तक का जिक्र किया है। कई जगह अंकित के लिए आइ लव यू लिखा है। उसने अंकित को समझाया था कि उससे बातचीत बंद कर दे, क्योंकि अंकित की शादी होने वाली थी। लेकिन वह झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहता था।