धार जिले में भीषण सड़क हादसा 6 लोगों की दर्दनाक मौत - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

मंगलवार, 6 अक्तूबर 2020

धार जिले में भीषण सड़क हादसा 6 लोगों की दर्दनाक मौत

 




मध्यप्रदेश के धार जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना जिले के तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम चिखलिया के समीप घटित हुई। जहां पर देर रात मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी।

 

यह सड़क हादसा तब हुआ जब मजदूरों से भरा हुआ पिकअप वाहन पंचर होने पर रोड पर खड़ा था, तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने मजदूरों से भरे वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं 24 मजदूर घायल हुए हैं। इनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

चार मजदूरों की मौत जहां मौके पर ही हो गई। वहीं दो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है। घटना के बाद मृतकों के शवों को धार जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर धार जिले के टांडा के रहने वाले हैं। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। फिलहाल इस मामले में तिरला पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।