आईटेल नये भारत मे टीवी सेट लाँच किए शुरूआती कीमत 8999 रुपये - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

सोमवार, 12 अक्तूबर 2020

आईटेल नये भारत मे टीवी सेट लाँच किए शुरूआती कीमत 8999 रुपये

 


मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी आईटेल ने आज भारतीय टेलीविजन बाजार में प्रवेश करते हुये तीन सीरीज में छह नये टीवी सेट लाँच करने की घोषणा की है। इसकी शुरूआती कीमत 8999 रुपये है।
आईटेल ब्रांड का संचालन करने वाली कंपनी ट्रांसियॉन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिजीत तालापात्रा ने यह घोषणा करते हुये आज कहा कि भारतीय ग्राहकों के लिए टेक्नोलॉजी को सुलभ बनाकर आईटेल, भारत में डिजिटल विभाजन को मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। आईटेल ने तकनीकी रूप से उन्नत मोबाइल फोन और स्मार्ट गैजेट्स प्रस्तुत कर के टेक्नोलॉजी को सबके लिए किफायती बना दिया है और सबकी पहुंच में ला दिया है। अपने ग्राहकों के लिए उत्कृष्टता तथा किफायत के संग नेक्सजेन टेक्नोलॉजी से लैस टीवी पोर्टफोलियो प्रस्तुत कर के आईटेल अंतर मिटाने के लिए पूरी तरह तैयार है।
उन्होंने कहा कि यह पोर्टफोलियो उन लोगों को लक्ष्य कर के बनाया गया है जो या तो अपना पहला टीवी खरीद रहे हैं या फिर जो सीआरटी टीवी से अपग्रेड होना चाहते हैं ताकि वे क्वालिटी तथा अनुभव से समझौता किए बगैर अपनी डिजिटल जीवनशैली से कदमताल कर सकें।
उन्होंने कहा कि आई सीरीज़, सी सीरीज़ और ए सीरीज़ के छइ नए टीवी लांच किए गए हैं। 32 इंच से लेकर 55 इंच तक के विभिन्न स्क्रीन साइज़ में पेश किए गए ये टीवी 8,999 रुपये से लेकर 34,499 रुपये तक की कीमतों में उपलब्ध है।