Dewas Election Update: "हाटपीपल्‍या उपनिर्वाचन 2020" - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शनिवार, 10 अक्तूबर 2020

Dewas Election Update: "हाटपीपल्‍या उपनिर्वाचन 2020"

 


 

सब्‍जी के ठेलों और किराना दुकानों पर मतदाता जागरूकता स्‍लोंगनो के माध्‍यम से मतदाताओं को किया जा रहा है जागरूक "हाटपीपल्‍या उपनिर्वाचन 2020"

हाटपीपल्‍या विधानसभा उपनिर्वाचन 2020 में शतप्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जागरूकता कार्यक्रम चलाये जा रहे है। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत हाटपीपल्‍या विधानसभा क्षेत्र में सब्‍जी के ठेलों और किराना दुकानों पर ‘’मेरा वोट मेरा अधिकार’’, ‘’मैं वोट दूंगा क्‍या आप देंगे’’ ‘’वोट करना जरूरी है’’ मतदाता जागरूकता स्‍लोंगनो के माध्‍यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।

हाटपीपल्‍या विधानसभा उपनिर्वाचन 2020 में शतप्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जागरूकता कार्यक्रम चलाये जा रहे है। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत हाटपीपल्‍या विधानसभा क्षेत्र में वीडियों वेन के माध्‍यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। वीडियों वने में मतदाता जागरूकता संबंधित वीडियों चलाये जा रहे है तथा मतदाताओं को अपने मत का उपयोग करने करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।