Jabalpur News : 13 वर्षीय बच्चे का अपहरण और हत्या करने वाले मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मौत - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

सोमवार, 19 अक्तूबर 2020

Jabalpur News : 13 वर्षीय बच्चे का अपहरण और हत्या करने वाले मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मौत

 

जबलपुर से 13 वर्षीय बच्चे का अपहरण और हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटे बाद मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने सोमवार को बताया कि रविवार शाम को जबलपुर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्य आरोपी राहुल उर्फ मोनू विश्वकर्मा (30) का अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया, जिसके कारण उसे जबलपुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान रविवार रात को मौत हो गई।

 


उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत कैसे हुई। जबलपुर से चार दिन पहले ट्रांसपोर्ट व्यापारी मुकेश लांबा के अपहृत बेटे आदित्य (13) का शव यहां से 20 किलोमीटर दूर ग्राम बिछुआ के समीप बरगी बांध नहर में रविवार सुबह मिला था।

पुलिस ने हत्या व अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों राहुल उर्फ मोनू विश्वकर्मा (30), मलय राव (25) एवं करण जग्गी (24) को रविवार को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों ने दो करोड़ रूपये की फिरौती मांगी थी और उसमें से आठ लाख रूपये उन्हें अपहृत बच्चे के परिजनों ने दे भी दिए थे।