भाजपा वोटरों की भावनाओं को उकसाने के लिए राष्ट्र ध्वज का कर रही है इस्तेमालःपीडीपी - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

सोमवार, 26 अक्तूबर 2020

भाजपा वोटरों की भावनाओं को उकसाने के लिए राष्ट्र ध्वज का कर रही है इस्तेमालःपीडीपी

 

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर वोटरों की भावनाओं को उकसाने के लिए राष्ट्रध्वज का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है और कहा है कि भगवा पार्टी के नेता खुद ही राष्ट्र ध्वज का अनादर करते हैं।

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के मीडिया सलाहकार सैयद सुहैल बुखारी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सोमवार को लिखा, “भारतीय ध्रुवीकरण पार्टी लोगों को तिरंगे का सम्मान करने के लिए प्रवचन देगी। ऐसे वह वोट के लिए लोगों की भावनाओं को उकसाने के लिए करेगी लेकिन उसके नेता खुद ही राष्ट्र ध्वज का अनादर करते हैं। शर्मनाक!



वह सोशल मीडिया में वायरल हो रहे उस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे, जिसमें भाजपा के पुलवामा जिला के अध्यक्ष राष्ट्रीय ध्वज से अपने जूते को साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने उस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिला के भाजपा नेता की किसी ने भी निंदा नहीं की। भाजपा के राष्ट्रवाद की पोल खुल गई। उम्मीद है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे नेता को सजा देंगे।