Seoni Accident News: कुरई खवासा दर्दनाक हादसा दुर्घटना में मौके पर मौत - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 29 अक्तूबर 2020

Seoni Accident News: कुरई खवासा दर्दनाक हादसा दुर्घटना में मौके पर मौत

 Seoni Accident News


जबलपुर-नागपुर नेशनल हाईवे 44 निर्माणाधीन फोरलेन कुरई थाना अंतर्गत पचधार के पास बुधवार दोपहर लगभग 1:00 बजे पिकअप व ट्रक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई हादसे में पिकअप में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।
अन्य दो गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर है। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद ट्रक वाहन को मौके पर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।


कुरई थाना में पदस्थ एएसआई रोहित का काकोडिया ने बताया कि ट्रक वाहन क्र एच आर 73 ए 5685 नागपुर से सिवनी की ओर जा रहा था। जबकि पिकअप वाहन क्रमांक mh 40dg 9161 सिवनी से नागपुर की ओर जा रहा था। निर्माणाधीन फोरलेन में एक ही ट्रैक पर विपरीत दिशा में तेज रफ्तार ट्रक की खवासा के पास पचधार में आमने-सामने से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप का अगला हिस्सा लगभग पूरी तरह चकनाचूर हो गया। हादसे में पिकअप में सवार दीपक पिता शिवदास धुर्वे की मौके पर मौत हो गई। घायल मोहन व राजकुमार उईके को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहन उइके की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज नागपुर रेफर कर दिया गया है। मृतक का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।