Seoni Today Breaking News : बैनगंगा में सेल्फी के चक्कर में गयी दो लोगों की जान - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शनिवार, 17 अक्तूबर 2020

Seoni Today Breaking News : बैनगंगा में सेल्फी के चक्कर में गयी दो लोगों की जान


Seoni Today Breaking News 


 मध्यप्रदेश के सिवनी जिला अंतर्गत छपारा की वैनगंगा नदी में शनिवार सुबह करीब 7 बजे छपारा के दो युवक मुकेश पुत्र सुरेश विशकर्मा (26) व गणेश पुत्र नारायण यादव (25) सेल्फी के लिए गए थे। इसी दौरान मुकेश अचानक नदी में पुल से नीचे गिर गया। उसे बचाने के लिए गणेश भी पुल से नीचे कूदा।

मुकेश को बचाने के चक्कर में गणेश भी डूबने लगा। इसी दौरान मौके पर मौजूद छपारा के युवक आशीष पुत्र पन्नालाल ठाकुर (25) ने दोनों को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान गणेश को आशीष ने बचा लिया, लेकिन मुकेश गहरे पानी में डूब गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकेश की वैनगंगा नदी में काफी देर तलाश की।



छपारा थाना में पदस्थ एसआई एसडी सनोडिया ने बताया कि काफी देर तलाशी के बाद भी नदी में डूबे युवक का कोई सुराग नही लगा तो अधिकारियों की इसकी सूचना दी गई। सिवनी से रेस्क्यू टीम व गोताखोर छपारा पहुंचे। दोपहर 2 बजे तक युवक की काफी तलाश की गई लेकिन उसका कोई पता नही चल सका। दोनों युवक छपारा की एक निजी होटल में काम करते हैं। घटना के दौरान वे नशे में थे.