मुंबई हाईकोर्ट से फटकार मिलने के बावजूद बीएमसी मेयर ने दिखाई अकड़, कंगना को कहा दो टके के लोग! - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शनिवार, 28 नवंबर 2020

मुंबई हाईकोर्ट से फटकार मिलने के बावजूद बीएमसी मेयर ने दिखाई अकड़, कंगना को कहा दो टके के लोग!

मुंबई हाईकोर्ट से फटकार मिलने के बावजूद बीएमसी मेयर ने दिखाई अकड़,  कंगना को  कहा दो टके के लोग!


मुंबई हाईकोर्ट से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राहत मिली है, साथ ही BMC  को कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि BMC ने बदले की भावना से यह कार्यवाही की.



हाई कोर्ट का फैसला आने के बाद शिवसेना नेता और मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने  कंगना पर हमला बोला है।



मीडिया से बात करते हुए किशोरी ने कहा, “हम लोग भी हैरान हुए हैं कि एक नॉटी ( संजय राउत ने  कंगना रनौत के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था जिसे बाद में उन्होंने नाटी से परिभाषित किया था) जो रहती हिमाचल प्रदेश में है और यहाँ आकर हमारी मुंबई को पीओके कहती है। ऐसे दो टके के लोग अदालत को भी राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं, वो गलत हैं, क्योंकि ऐसे बेकार व्यक्ति अदालतों को राजनीतिक युद्ध के मैदान में बदलना चाहते हैं।”




BMC मेयर का कहना है कि वो कंगना को जानती तक नहीं हैं और उन्होंने कभी कंगना की फिल्में नहीं देखीं। उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई को ‘बदले की कार्रवाई’ होने से नकारा। उन्होंने कहा, “कार्रवाई इसलिए हुई है क्योंकि कार्रवाई लायक कुछ था। मैं व्यक्तिगत रूप से यह भी नहीं जानती कि वह कौन थी। मैंने उसकी फिल्में कभी नहीं देखीं, क्योंकि समय नहीं है।”


पहले संजय राऊत और अब बीएमसी मेयर किशोरी पेडनेकर  द्वारा अपने पद के विपरीत की गई अमर्यादित टिप्पणी  पर लोगों ने जमकर फटकार लगाई, एक यूजर ने लिखा कि एक महिला होकर दूसरी महिला के लिए इस तरह के  शब्दों का प्रयोग आपकी गलत मानसिकता को दर्शाता है.