छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लोगों को बाटा गया चीटियों वाला खाना! - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

रविवार, 6 दिसंबर 2020

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लोगों को बाटा गया चीटियों वाला खाना!

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लोगों को  बाटा गया चीटियों वाला खाना!


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) शुक्रवार को दो दिवसीय दौर पर जशपुर पहुंचे हैं, आज यहां के रंजीता स्टेडियम में उनका कार्यक्रम था, इस आयोजन में शामिल होने आए लोगों को खाने के पैकेट बांटे गये  थे लेकिन लोगों का आरोप है कि उसमें से कुछ पैकेट में चीटियां थीं.

एक शख्स ने खाने के पैकेट को खोलकर दिखाया तो उसमें आलू की सब्जी, पूड़ी और एक गुलाब जामुन था. लेकिन इस खाने को पहले से ही चीटियां खा रही थी. 


भारत सरकार द्वारा कोरोना के लिए बनाई गई गाइडलाइन को भी कार्यक्रम के दौरान दरकिनार करते हुए लोगों को भीड़ में खाने के पैकेटों को फेंक-फेंक कर बांटा गया. कई डिब्बे जमीन पर गिर गये और खाना बिखर गया.

अपने दो दिवसीय दौरे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जशपुर वासियों को 792.86 करोड़ रुपए के 196 विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं. इनमें 655. 77 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले 94 कार्यों का भूमिपूजन भी हो गया, 137 करोड़ के 102 विकास कार्यों का लोकार्पण भी हो गया.