नशे में धुत वेटनरी डॉक्टर ने भाजपा सांसद के भतीजे के साथ की मारपीट, हॉस्पिटल में एडमिट. - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 30 दिसंबर 2020

नशे में धुत वेटनरी डॉक्टर ने भाजपा सांसद के भतीजे के साथ की मारपीट, हॉस्पिटल में एडमिट.

नशे में धुत वेटनरी डॉक्टर ने भाजपा सांसद के भतीजे  के साथ की मारपीट, हॉस्पिटल में एडमिट.



  • नशे में धुत वेटनरी डॉक्टर नरेन्द्र तोमर और उसके साथियों ने मारपीट की थी. 
  • सर्किट हाउस नंबर दो के बाहर असामाजिक तत्व शराब पीकर सड़क पर हंगामा कर रहे थे.
  • सांसद के भतीजे तनिष्क को कार से बाहर निकालकर अपहरण की कोशिश भी की 



जबलपुर के BJP सांसद राकेश सिंह के भतीजे तनिष्क सिंह के साथ मारपीट करने वाले वेटनरी डॉक्टर और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. रोडरेज की इस घटना में मारपीट में तनिष्क बुरी तरह घायल हो गया है.



सांसद राकेश सिंह के भतीजे तनिष्क सिंह के साथ रविवार रात मारपीट करने वाले की पहचान हो गयी है. तनिष्क के साथ वेटनरी डॉक्टर नरेन्द्र तोमर और उसके साथियों ने मारपीट की थी. नरेन्द्र नशे में घुत था और अपने साथियों के साथ रोड पर हंगामा कर रहा था. पुलिस ने उसके खिलाफ मारपीट सहित अपहरण की धाराओं में FIR दर्ज की है.


क्या था मामला

तनिष्क सिंह सिविल लाइन क्षेत्र से घर की ओर जा रहे थे. सर्किट हाउस नंबर दो के बाहर असामाजिक तत्व शराब पीकर सड़क पर हंगामा कर रहे थे. उन्होंने तनिष्क की कार को रोक लिया और उनसे बदमिजाजी शुरू कर दी. तनिष्क सिंह ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन शराब के नशे में धुत डॉ नरेंद्र तोमर और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और उनकी कार में तोड़फोड़ भी कर दी.



डाक्टरों ने अपहरण की कोशिश की 

हमलावर वेटनरी डॉक्टर नरेन्द्र तोमर और उसके साथियों ने तनिष्क को कार से बाहर निकालकर अपहरण की कोशिश भी की. तनिष्क सिंह अकेला थे. उन्होंने अपने बचाव की भरसक कोशिश की. लेकिन युवकों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. तनिष्क सिंह ने  मोबाइल फोन से भाजपा कार्यकर्ताओं को सूचना दी.  मौके पर भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे और उन्होंने हमलावरों को खदेड़ा. सिविल लाइंस थाना पुलिस ने क्षेत्र का तलाशी अभियान चलाया. लेकिन  आरोपी नहीं मिले. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी की जा रही है.



निजी अस्पताल में तनिष्क को किया गया भर्ती

घायल तनिष्क सिंह को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. इस घटना के बाद से भाजपा कार्यकर्ता  आक्रोशित हैं और उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पूरे घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने जल्द आरोपियों के गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया