यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में कार में आग लगने पांच लोगों की जिंदा जलने से मृत्यु - Daily Hindi Paper | RPSC Online GK in Hindi | GK in Hindi l RPSC Notes in Hindi

Breaking

मंगलवार, 22 दिसंबर 2020

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में कार में आग लगने पांच लोगों की जिंदा जलने से मृत्यु


उत्तर प्रदेश में आगरा के खंदौली क्षेत्र में आज सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में कार में आग लगने से उसपर सवार सभी पांच लोगों की जिंदा जलने से मृत्यु हो गई।

इस भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने घटना स्थल से लौटने के बाद यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े चार बजे खंदौली इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर टोल के निकट दिल्ली की और जा रही कार ओवर टेक करने के प्रयास में दूसरी लाइन में आगे चल रहे कंटेनर के डीजल टैंक से टक्करा गई और उसमें में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कार सवार सभी पांचाें लोगों की जलने से मृत्यु हो गई है। उन्होंने बताया कि कंटेनर में भी आग लगी लेकिन उसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

उन्होंने बताया कि मृतकों अभी तक दो लोगों की पहचान पत्र के आधार पर आलमबाग निवासी कार चालक संदीप और उन्नाव के औरास इलाके के रहने वाले मुरली मनोहर बताये गये हैं। पुलिस अन्य की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।