YouTube स्टार कैरीमिनाटी का अपने जीवन पर बनाया रेप सॉन्ग हुआ हिट, 2 दिन में देखा गया 2 करोड़ से ज्यादा बार - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 20 जनवरी 2021

YouTube स्टार कैरीमिनाटी का अपने जीवन पर बनाया रेप सॉन्ग हुआ हिट, 2 दिन में देखा गया 2 करोड़ से ज्यादा बार


YouTube स्टार कैरीमिनाटी का अपने जीवन पर बनाया रेप सॉन्ग हुआ हिट, 2 दिन में देखा गया 2 करोड़ से ज्यादा बार 



कैरीमिनाटी(Carryminati) जिनका असली नाम अजय नागर है,  यूट्यूब  पर एक सुपरस्टार हैं. हाल ही में  उन्होंने अपने जीवन पर आधारित एक रेप सॉन्ग रिलीज किया जिसने रिलीज होते ही धूम मचा दी है, आलम ये है कि पिछले  2 दिनों में ही कैरीमिनाटी के इस गाने(Carryminati New Song) को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 



खास बात ये है कि ये गाना पूरी तरह से कैरीमिनाटी यानि कि अजय नागर(Ajay Nagar) की जिंदगी पर आधारित है. बचपन से लेकर आज तक उनके साथ जो हुआ, कैसा उनका सफर रहा इसी पर बेस्ड ये गाना तैयार किया गया है. 

17 जनवरी को ये गाना यूट्यूब पर अपलोड हुआ. और कैरीमिनाटी की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 2 करोड़ 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. कैरीमिनाटी को बचपन से पढ़ना लिखना पसंद नहीं था बल्कि उनका मन तो कहीं ओर लगता था. इस पूरी जर्नी को उनके गाने में बेहतरीन और अनूठे अंदाज़ में दिखाया गया है. गाने का टाइटल है वरदान.


बीते साल भी रिलीज़ हुआ था सुपरहिट गाना


वर्ष 2020 में भी कैरीमिनाटी का यलगार गाना रिलीज़ हुआ थाथा जिसने भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिये थे. ये गाना भी रातों रात हिट हो गया था. जून में रिलीज़ इस गाने को 20 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा. आपको बता दें कि कैरीमिनाटी जाने माने यूट्यूबर हैं. जिनका असली नाम अजय नागर है. इन्होंने पढ़ाई छोड़कर अपना यूट्यूब चैनल शुरु किया. और आज वो इस प्लेटफॉर्म के बेताज बादशाह हैं.



मेडे के जरिए करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू


कैरीमिनाटी अब फिल्म मेडे के जरिए एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार हैं. खास बात ये है कि फिल्म में उनका किरदार वही है जो वो असल जिंदगी में हैं. कैरीमिनाटी के कैरेक्टर में ही वो फिल्म में दिखेंगे. उन्हें कोई अलग तरह की एक्टिंग की जरुरत नहीं होगी.