महाराष्ट्र रोड एक्सीडेंट : सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, आठ घायल | MH Road Accident News - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

सोमवार, 8 मार्च 2021

महाराष्ट्र रोड एक्सीडेंट : सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, आठ घायल | MH Road Accident News

 महाराष्ट्र रोड एक्सीडेंट : सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, आठ घायल

 

औरंगाबाद 08 मार्च 

महाराष्ट्र के बीड जिले में बीड-पार्ली राजमार्ग पर ट्रक और ऑटो-रिक्शा की टक्कर होने से पांच लोगाें की मौत हो गयी एवं आठ अन्य घायल हो गए।

ट्रक ऑटो-रिक्शा से टकराने के बाद एक दो-पहिया वाहन और एक चार-पहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे तालाब में गिर गया।

 

महाराष्ट्र रोड एक्सीडेंट : सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, आठ घायल | MH Road Accident News

पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना रविवार रात साढ़े आठ बजे घटी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं जो ऑटो-रिक्शा में सवार होकर वादवानी तहसील से बीड जा रहे थे।पुलिस अधिकारी ने बताया कि आठ घायलों में से पांच ऑटोरिक्शा में सवार थे, दो अन्य चार पहिया वाहन से यात्रा कर रहे थे और एक अन्य व्यक्ति दोपहिया वाहन पर सवार था।

उन्होंने कहा कि घायलों काे बीड सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। दुर्घटना में मरने वालाें की पहचान मदिना पठान(30), तबस्सुम पठान (40), रेहान पठान (10), तमन्ना पठान (आठ) और सारो सत्तार पठान (40) के रूप में हुई है। ये सभी बीड शहर के शाहू नगर के रहने वाले थे।