युवती की प्रोफाइल में लिखा था 'आइ लाइक पाकिस्तानी', फल कारोबारी बना था ISI एजेंट | MP News Updates - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 27 मई 2021

युवती की प्रोफाइल में लिखा था 'आइ लाइक पाकिस्तानी', फल कारोबारी बना था ISI एजेंट | MP News Updates

 युवती की प्रोफाइल में लिखा था 'आइ लाइक पाकिस्तानी', फल कारोबारी बना था ISI एजेंट

युवती की प्रोफाइल में लिखा था 'आइ लाइक पाकिस्तानी', फल कारोबारी बना था ISI एजेंट


इंदौर के समीप स्थित महू सैन्य क्षेत्र में जासूसी की शंका में हिना और यास्मीन से चल रही पूछताछ तो खत्म हो गई लेकिन आइबी और क्राइम ब्रांच मोवाइल से रिकवर डाटा पढ़ने में लगी है। यास्मीन पाकिस्तानी एजेंट मोहसीन से दिन-रात चेटिंग करती थी। उसने खुद की प्रोफाइल पर 'आइ लाइक पाकिस्तानी' लिख रखा था।


पुलिस के मुताबिक, सेवानिवृत्त नायक चांद खां अपनी दूसरी पत्नी आयशा की तीनों बेटियों कौसर, यास्मीन और हिना को सेना में भर्ती करवाना चाहते थे। पहली पत्नी खातीजा की बेटी भी सीआरपीएफ में है। चांद खां के निधन होने के कारण हिना और यास्मीन की सेना में नौकरी नहीं लगी तो अवसाद में रहने लगीं। स्वजन शादी की तैयारी कर रहे थे लेकिन उच्च शिक्षित लड़का नहीं मिला। इस पर यास्मीन ने मोबाइल की प्रोफाइल में 'आइ लाइक पाकिस्तानी' लिखा और पाकिस्तानी मोहसीन से दोस्ती कर ली। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ का एजेंट मोहसीन यास्मीन की सहेली अप्सरा का भी दोस्त रहा है। उसने खुद को फल कारोबारी (स्ट्राबेरी) बताया था। उसने यह भी कहा था कि पाकिस्तान में उसके खेत हैं ।