अधिकारी हवाईअड्डा पर अगवानी नहीं करें :शिवराज सिंह चौहान | Shivraj Singh Chouhan - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

सोमवार, 10 मई 2021

अधिकारी हवाईअड्डा पर अगवानी नहीं करें :शिवराज सिंह चौहान | Shivraj Singh Chouhan

अधिकारी हवाईअड्डा पर अगवानी नहीं करें :शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपनी जबलपुर यात्रा के पूर्व वहां के संभागायुक्त, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों से हवाईअड्डा पर उनकी अगवानी नहीं करने के लिए कहा है।

श्री चौहान ने ट्वीट के जरिए कोरोना को लेकर उपजी स्थितियों के मद्देनजर यह बात कही है। श्री चौहान ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश हैं कि वे उन्हें हवाईअड्डा लेने और छोड़ने नहीं आएं। हम निर्धारित बैठकों में मिलकर कोरोना संक्रमण की स्थितियों की चर्चा करेंगे।

श्री चौहान ने जनप्रतिनिधियों से भी आग्रह किया है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोई भी हवाईअड्डा नहीं आए। निर्धारित बैठकों में उनसे भी मुलाकात हो जाएगी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लिखा है कि जरा सी चूक कोरोना संक्रमण को बढ़ाने लगती है। इसलिए सभी से अनुरोध है कि मिलने के अनेक अवसर आएंगे। हम फिर मिलेंगे। वर्तमान में सभी कोरोना संबंधी गाइडलाइन का पालन करें।

अधिकारी हवाईअड्डा पर अगवानी नहीं करें :शिवराज सिंह चौहान