उप महाप्रबंधक तत्काल प्रभाव से निलंबित |Deputy General Manager suspended - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 16 जून 2021

उप महाप्रबंधक तत्काल प्रभाव से निलंबित |Deputy General Manager suspended

 

उप महाप्रबंधक श्री जी.एल.सिंह तत्काल प्रभाव से निलंबित

शराब के नशे में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने पर वाहन चालक की सेवाएँ समाप्त 

उप महाप्रबंधक तत्काल प्रभाव से निलंबित |Deputy General Manager suspended


मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के उप महाप्रबंधक (एसटीसी) संभाग विदिशा श्री जी.एल.सिंह के प्रायवेट वाहन के ड्रायवर द्वारा शराब के नशे में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए दो व्यक्तियों पर वाहन चढ़ाये जाने के कारण कंपनी द्वारा श्री जी.एल.सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। अनुबंधित किराये के वाहन के ड्राइवर की सेवाएँ समाप्त कर दी गई हैं।

गौरतलब है कि वाहन दुर्घटना के वक़्त श्री सिंह वाहन में मौजूद थे। उक्त वाहन दुर्घटना में घायल दोनों व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना संज्ञान में आते ही प्रथम दृष्टया उप महाप्रबंधक एसटीसी द्वारा बिना अनुमति के मुख्यालय छोड़ने के आरोप में अनुशासनात्मक कार्यवाही एवं वाहन चालक को लापरवाही पूर्वक शराब के नशे में वाहन चलाने का दोषी मानते हुए कंपनी द्वारा तत्काल कार्यवाही की गई है। कंपनी ने उक्त वाहन दुघर्टना में कथित मृत हुए व्यक्तियों के परिवार के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए दुख जताया है।