मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मृत्यु | UP Gonda Breaking News - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 2 जून 2021

मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मृत्यु | UP Gonda Breaking News

 गोण्डा जिले की दुर्घटना 

मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मृत्यु

गोण्डा जिले की दुर्घटना  मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मृत्यु


गोंडा, 02 जून

उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के वजीरगंज क्षेत्र में विस्फोट से मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मृत्यु हो गई जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात टिकरी गांव में नूरल हसन के घर में जोरदार धमाका हुआ और मकान पूरी तरह जमींदोज हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबा हटवाकर पीड़ितों को बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने इनमें सात को मृत घोषित कर दिया जबकि सात की हालत गंभीर बनी हुयी है। मृतकों में दो पुरुष ,दो महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं ।

एसपी संतोष कुमार मिश्र आईजी राकेश सिंह मौके पर कैंप कर रहे हैं । एक जेसीबी और पोकलैंड मशीन से मलबे को हटाया गया है। विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम को लगाया गया है ।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया घरेलू सिलेंडर के विस्फोट से छत गिरना बताया जा रहा है । फिलहाल घटना की गहराई से छानबीन की जा रही है । शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया हैं ।