सहायक प्रबंधक लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित | MP Employee Suspension News - Daily Hindi Paper | RPSC Online GK in Hindi | GK in Hindi l RPSC Notes in Hindi

Breaking

शनिवार, 5 फ़रवरी 2022

सहायक प्रबंधक लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित | MP Employee Suspension News

सहायक प्रबंधक लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित 

सहायक प्रबंधक लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित |  MP Employee Suspension News



MP Employee Suspension News

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने संचारण संधारण संभाग विदिशा के शमशाबाद वितरण केंद्र में पदस्थ सहायक प्रबंधक श्री पजन गंगेले को विद्युत लाइनों पर कार्य के दौरान अधीनस्थ कर्मचारियों से सुरक्षा नियमों का पालन न कराने एवं सुरक्षा उपकरणों का उपयोग किए बिना कार्य करवाने की लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। श्री गंगेले का निलंबन अवधि में मुख्यालय संभागीय कार्यालय विदिशा रखा गया है।

 

 

 इसी प्रकार सेवा प्रदाता एजेंसी के माध्यम से विदिशा संभाग  के शमशाबाद वितरण केंद्र में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारी श्री भुजबल यादव को विद्युतीय लाइनों पर कार्य में सुरक्षा नियमों का पालन न करने एवं सुरक्षा उपकरणों का उपयोग नहीं करने पर तत्काल प्रभाव से उनकी सेवाएँ समाप्त कर दी गई हैं।

 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री गणेश शंकर मिश्रा ने मैदानी अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि उप केंद्रों, विद्युत लाइनों के रख-रखाव कार्य में कार्मिकों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए। सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सुरक्षा साधनों का इस्तेमाल किया जाए। प्रबंध संचालक ने कहा है कि उपभोक्ता सेवा के साथ कार्मिकों की सुरक्षा सर्वोपरि है। उन्होंने मैदानी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि विद्युतीय कार्य में सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन न करने एवं सुरक्षा उपकरणों  के उपयोग में लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों पर सख्त कार्यवाही की जाए।