प्रकाशित समाचार को संज्ञान में तत्काल बैठक : मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दिये जाँच के निर्देश | MP DHP News - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 11 मार्च 2022

प्रकाशित समाचार को संज्ञान में तत्काल बैठक : मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दिये जाँच के निर्देश | MP DHP News

 प्रकाशित समाचार को  संज्ञान में  तत्काल बैठक : मुख्यमंत्री श्री चौहान ने  दिये जाँच के निर्देश

प्रकाशित समाचार को  संज्ञान में  तत्काल बैठक : मुख्यमंत्री श्री चौहान ने  दिये जाँच के निर्देश | MP DHP News



प्रकाशित समाचार को  संज्ञान में  तत्काल बैठक : मुख्यमंत्री श्री चौहान ने  दिये जाँच के निर्देश


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रीय विधि संस्थान विश्वविद्यालय (एनएल आईयू) प्रकरण में उच्च स्तरीय बैठक बुलाकर  संबंधित प्राध्यापक के विरुद्ध जाँच कर कड़ी कार्यवाही  के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निवास कार्यालय में बैठक कर  पुलिस महानिदेशक श्री सुधीर कुमार सक्सेना तथा  पुलिस आयुक्त श्री मकरंद देउस्कर को निर्देश दिए।

 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जाँच में महिला पुलिस अधिकारी को आवश्यक रूप से  शामिल किया जाए। छात्र-छात्राओं से दुर्व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आवश्यकता होने पर प्रकरण के संबंध में उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश तथा उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से भी चर्चा की जाएगी।

 

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने एक समाचार-पत्र में राष्ट्रीय विधि संस्थान विश्वविद्यालय (एनएलआईयू) के प्राध्यापक द्वारा छात्र-छात्राओं से दुर्व्यवहार के संबंध में प्रकाशित समाचार को  संज्ञान में लेते हुए आज प्रातः तत्काल बैठक बुलाकर अधिकारियों को प्रकरण की जाँच कर कार्यवाही के निर्देश दिए।