सीधी हादसा :मृतकों की संख्या 15 हुई, तीन बेहद गंभीर, प्रधानमंत्री ने किया शोक व्यक्त | Sidhi road Accident - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शनिवार, 25 फ़रवरी 2023

सीधी हादसा :मृतकों की संख्या 15 हुई, तीन बेहद गंभीर, प्रधानमंत्री ने किया शोक व्यक्त | Sidhi road Accident

  Sidhi road Accident

सीधी हादसा :मृतकों की संख्या 15 हुई, तीन बेहद गंभीर प्रधानमंत्री ने किया शोक व्यक्त  | Sidhi road Accident


Sidhi road Accident


मध्यप्रदेश के सीधी जिले में देर रात हुए सड़क हादसे में मृतकों की संख्या 15 होने के बीच गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को एयरलिफ्ट करा कर गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वालों की संख्या 15 हाे गई है।

वहीं 60 लोग घायल हैं, जिनमें से 40 घायलों को संजय गांधी अस्पताल, रीवा में भर्ती कराया गया है।


प्रधानमंत्री ने किया शोक व्यक्त

प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने मध्‍य प्रदेश के सीधी में हुई बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्‍यक्‍त किया है। उन्होंने पीएमएनआरएफ से प्रत्येक मृतक के परिजनों को दो लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि दिए जाने की भी घोषणा की।

 

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया;

 

मध्य प्रदेश के सीधी में हुई बस दुर्घटना दु:खद है। इस दुःख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मध्‍य प्रदेश सरकार सभी प्रभावितों को हरसंभव सहायता प्रदान कर रही है।

 

मध्य प्रदेश में हुए हादसे में प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जायेंगे।