सहायक प्रबंधक निलंबित : लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश | MP Govt Employee News - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 24 फ़रवरी 2023

सहायक प्रबंधक निलंबित : लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश | MP Govt Employee News

 MP Govt Employee News

MP Govt Employee News


कर्तव्य से अनुपस्थित रहने पर सहायक प्रबंधक निलंबित

लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश

 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा दतिया वृत्त के वितरण केन्द्र सीतापुर में पदस्थ सहायक प्रबंधक श्री हितेश चन्दाना को अपने कर्तव्यस्थल से बिना सूचना के अनुपस्थित रहने के साथ ही विकास यात्रा के दौरान अनुपस्थित रहने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के महाप्रबंधक संचारण संधारण वृत्त दतिया श्री धर्मेन्द्र कौशिक ने बताया है कि सीतापुर वितरण केन्द्र में कार्यरत श्री हितेश चन्दाना को कार्यालय से बिना अनुमति एवं सूचना के अनुपस्थित रहने के साथ ही मुख्य महाप्रबंधक ग्वालियर क्षेत्र के प्रवास तथा विकास यात्रा के दौरान अनुपस्थित रहने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में श्री चन्दाना का मुख्यालय कार्यालय उप महाप्रबंधक संचारण संधारण संभाग लहार किया गया है।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने स्पष्ट किया है कि निर्बाध एवं गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के साथ ही उपभोक्ता सेवा कंपनी की पहली प्राथमिकता है और बिना सूचना के अनुपस्थित रहने तथा समय पर कार्यालय उपस्थित नहीं होने वाले कार्मिकों के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।