खाद्यान्न पर्ची बनने से शिवलाल को हर महीने मिलेगा राशन, कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने सौपी पर्ची - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

शुक्रवार, 21 अगस्त 2020

खाद्यान्न पर्ची बनने से शिवलाल को हर महीने मिलेगा राशन, कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने सौपी पर्ची



देवास, 20 अगस्त 2020

देवास निवासी श्री शिवलाल मकवाना खाद्यान्न पात्रता पर्ची मिलने पर बहुत खुश है। श्री शिवलाल मकवाना कहते है कि बुधवार को कलेक्टर कार्यालय स्थित एनआईंसी कक्ष में माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग ली गई जिसमें मुख्यमंत्री जी ने मुझसे चर्चा की और मुझे पात्रता पर्ची मिलने पर बधाई दी।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता की सुख समृद्धि के लिए हर संभव प्रयास किए हैं। कोरोना काल में भी प्रदेश सरकार ने युद्ध स्तर पर कार्य कर आमजन तक मदद पहुचाई है। प्रदेश में हरेक गरीब को उचित मूल्य पर राशन मिले इसके लिए मुख्यमंत्री जी ने खाद्यान्न पात्रता पर्ची जारी करने का कार्य प्रारम्भ किया है। जिससे हर गरीब हितग्राही को उचित मूल्य पर राशन उपलब्ध हो सके।
कलेक्टर श्री चन्‍द्रमौली शुक्‍ला ने शिवलाल मकवाना को पात्रता पर्ची सौपी। शिवलाल मकवाना कहते है कि परिवार के सात लोग है। अब उन्‍हें सितम्‍बर माह से खाद्य सामग्री मिलेगी। पहले परिवार का भरण-पोषण में काफी दिक्कतें आती थी, लेकिन अब हर महीने एक रूपए किलो राशन मिलने लगेगा। इतने कम पैसे में अनाज मिलने से घर चलाने में आसानी होगी। मुख्यमंत्री जी ने हम गरीबो की परेशानी को समझते हुए हमें पात्रता पर्ची जारी करवाई है, जिससे अब हर महिने राशन की चिंता खत्म हो गई है। मुख्‍यमंत्री जी ने हम गरीबों की परेशानी को समझकर उसका निराकरण किया हैं, इसके लिए मैं उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं।