राेज 250 से ज्यादा कोरोना संक्रमित आ रहे, फिर भी हजारों महिलाएं कलश लेकर निकल रहीं - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

रविवार, 6 सितंबर 2020

राेज 250 से ज्यादा कोरोना संक्रमित आ रहे, फिर भी हजारों महिलाएं कलश लेकर निकल रहीं

इंदौर जिले में लगातार कोरोना मरीजों मिलने के बीच सांवेर विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है। भाजपा चुनावी माहौल में एक बार फिर शिव भक्ति में नजर आ रही है। पूरे सांवेर विधानसभा क्षेत्र में बिना अनुमति के ही मातृ शक्ति कलश यात्रा का निकाली जा रही है। इसमें बढ़ी संख्या में महिलाएं कलश लेकर क्षेत्र में घूम रही हैं। इस दौरान बैंड-बाजे और अन्य सभी प्रकार के संसाधन नजर आ रहे हैं।

यात्रा के दौरान लहराया भाजपा का झंडा।

इस चुनावी माहौल में रविवार को भी हजारों की संख्या में महिलाएं विधानसभा क्षेत्र में कलश लेकर चलीं। कलश में नारियल रख, एक रंग के वस्त्र धारण कर महिलाओं ने कलश यात्रा निकाली। बैंड बाजे, ढोल ताशे के साथ धूमधाम से निकली यात्रा में हजारों महिलाएं एक कतार में कलश लेकर चलीं। यात्रा के दौरान जमकर भाजपा के झंडे भी लहराए। मंत्री तुलसीराम सिलावट के नेतृत्व में कलश यात्रा की शुरुआत हुई है। शनिवार को कलश यात्रा में शामिल हुईं महिलाओं को लेकर पूर्व विधायक राजेश सोनकर ने कहा कि पुलिस-प्रशासन को यात्रा के बारे में बता दिया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कलश यात्रा में हजारों महिलाएं कलश लेकर चलीं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bwpb7A