हाथरस के बाद बलरामपुर में हुई इंसानियत शर्मसार, दलित युवती के गैंग रेप के बाद हत्या। - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 1 अक्तूबर 2020

हाथरस के बाद बलरामपुर में हुई इंसानियत शर्मसार, दलित युवती के गैंग रेप के बाद हत्या।

 

हाथरस के बाद बलरामपुर में हुई इंसानियत शर्मसार, दलित युवती के गैंग रेप के बाद हत्या।

यूपी के हाथरस की दर्दनाक घटना से देश उबरा भी नहीं था कि बलरामपुर में एक दलित युवती के रेप के बाद हत्या कर दी गई इस हैवानियत भरी घटना को अंजान देने वाले शाहिद और साहिल को गिरफतार कर लिया गया है।

 

Symbolic Image

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में दो युवकों ने एक 22 साल की युवती को दोस्ती के बहाने बुलाया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.


कालेज में प्रवेश कराने गयी थी युवती

लोकल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती कालेज की छात्रा है, जो पचपेड़ा डिग्री कालेज में बी.कॉम  द्वितीय वर्ष में प्रवेश कराने गयी थी, युवती के भाई के द्वारा की गयी तहरीर के अनुसार पुलिस ने साहिल और शाहिद के खिलाफ रेप एवं हत्या का केस दर्ज कर लिया है एवं दोनो अभियुक्तों को गिरफतार कर गिरफ्तार लिया गया है।



पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती एक प्राइवेट फर्म में काम करती है जब युवती शाम तक घर नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई उन्होनें युवती से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया कुछ ही समय बाद युवती एक रिक्से से आई उस समय उसके हाथ में ग्लूकोज की बाटल चढाने के निशान थे तथा युवती की हालत खराब थी, परिवार वालों ने युवती को लेकर तुरंत हास्पिटल के लिये निकल गये लेकिन रास्ते में ही युवती ने दम तोड़ दिया।

इस हैवानियत को अंजान देेने वाले दोनों आरोपी शाहिल और साहिद।


आरोपियों ने युवती का मुंह बंद रहे इसलिये घातक इंजेक्शन का भी इस्तेमान किया था।