जियो पोस्‍टपेड पर अमेज़न की फ्री प्राईम मेम्बरशिप - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

बुधवार, 23 सितंबर 2020

जियो पोस्‍टपेड पर अमेज़न की फ्री प्राईम मेम्बरशिप

 


उपभोक्‍ताओं की विशिष्‍ट खरीदारी और मनोरंजन जरूरतों को ध्यान रखते हुएमें अमेजन और जियो ने बुधवार को भागीदारी की घोषणा की जिससे जियो पोस्‍टपेड प्‍लस उपयोगकर्ता अतिरिक्‍त खर्च किये बिना अमेजन प्राइम का लाभ उठा सकेंगे।

अमेजन ने कहा जिन उपभोक्‍ताओं ने हाल ही में लॉन्‍च जियो पोस्‍टपेड प्‍लस प्‍लान को खरीदा है, उन्‍हें बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के एक साल के लिए अमेजन प्राइम सदस्यता (999 रुपए मूल्‍य की) उपलब्‍ध कराई जाएगी। इसके बाद वे उपलब्‍ध अमेजन प्राइम प्‍लांस को अपग्रेड कर सकते हैं। जियो पोस्‍टपेड प्‍लस प्‍लांस 399 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्‍ध हैं और इसमें कई लाभ दिए जा रहे हैं।


मौजूदा जियो पोस्‍टपेड उपभोक्ता नए प्‍लांस में अपग्रेड कर सकते हैं और अमेजन प्राइम मेंबरशिप बेनेफिट्स का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

अमेजन प्राइम के फायदे 

अमेजन प्राइम अपने सदस्‍यों को कई फायदे की पेशकश करता है, जिसमें असीमित फ्री शिपिंग, प्राइम वीडियो के साथ अवार्ड-विनिंग मूवीज और टीवी शोज के लिए असीमित पहुंच, प्राइम म्‍यूजिक के साथ एड-फ्री 06 करोड़ गानों तक अनलिमिटेड एक्‍सेस, प्राइम रीडिंग के साथ 1000 से अधिक पुस्तकें, मैग्‍जींस और कॉमिक्‍स का फ्री रोटे‍टिंग चयन, गेमिंग विथ प्राइम के साथ फ्री इन-गेम कंटेंट और बेनेफिट्स का एक्‍सेस, नए प्रोडक्ट लॉन्‍च, आकर्षक डील्‍स के लिए अर्ली एक्‍सेस आदि शामिल हैं।

इस भागीदारी पर अक्षय साही, निदेशक प्राइम, अमेजन इंडिया ने कहा, “इस विशिष्‍ट भागीदारी के साथ, हम जियो पोस्‍टपेड प्‍लस के विस्‍तृत यूजर्स नेटवर्क का लाभ उठाकर ग्राहकों के लिए प्राइम को और अधिक सुलभ बनाकर काफी उत्‍साहित हैं। वार्षिक मेंबरशिप जियो पोस्टपेड प्‍लस यूजर्स को बेहतरीन खरीदारी, बचत और मनोरंजन का अनुभव प्रदान करेगी और उपभोक्‍ताओं की जिंदगी को अधिक आसान और मजेदार बनाएगी।"