Jammu Kashmir News : जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर 2 जवान घायल - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 19 नवंबर 2020

Jammu Kashmir News : जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर 2 जवान घायल

 

जम्मू शहर के नागरोटा इलाके में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये जबकि जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह(एसओजी) के दो जवान घायल हो गये।

पुलिस महानिरीक्षक(जम्मू रेंज) ने अपने ट्विटर हैंडिल पर लिखा , “ जम्मू कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बान टोल प्लाजा के समीप मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर हो गये और एसओजी के दो जवान घायल हुए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ सुबह करीब पांच बजे उस समय शुरु हुआ , जब एक वाहन में छुपे आतंकवादियों ने पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों पर गोलीबारी की।



मुठभेड़ में घायल हुए जवानों की पहचान कुलदीप राज (अखनूर) और मोहम्मद इशाक मलिक ( नील कासिम बनिहाल , रामबन) के रूप में की गयी है। दोनों को जम्मू के सरकारी मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विश्वसनीय सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि मुठभेड़ में मारे गये आतंकवादी पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे और वे हाल ही में अंतरराष्ट्रीय सीमा से घुसे हैं।