MP Road Accident : बरातियों से भरा वाहन पलटा दूल्हे समेत 6 लोगों की मौके - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

गुरुवार, 3 दिसंबर 2020

MP Road Accident : बरातियों से भरा वाहन पलटा दूल्हे समेत 6 लोगों की मौके

 

MP Road Accident : बरातियों से  भरी ट्रैक्टर ट्रॉली  दूल्हे समेत 6 लोगों की मौके

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले  में आज दोपहर भीषण सड़क हादसा  हो गया। यहां बैतूल हाइवे पर ग्राम मेहलू के पास बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिसमें दूल्हे समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत  हो गई और करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

 

MP Khandwa Road Accident

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह घटनास्थल पहुंचे हैं और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया वही मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि हादसा चालक की झपकी लगने के चलते हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही वन मंत्री विजय शाह ने परिजनों से चर्चा की और शासन की ओर से हर संभव मदद दिलाने की बात कही।खंडवा कलेक्‍टर  के भी दुर्घटनास्‍थल पर पहुंचने की सूचना म‍िली है। घायलों को उपचार के लिए  अस्‍पताल भेजा जा रहा है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो वाहन में 70 से अधिक लोग सवार थे, इसमें 6 की हालत गंभीर बनी हुई है, ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। इसी दौरान दूसरे वाहन से जा रहे बाराती मौके पर पहुंच कर घायलों की मदद करने में जुट गए। शोर, शराबा सुन कर ग्रामीणों की मौके पर पहुंच कर सहायता करने लगे।  बारातियों ने ग्रामीणों की मदद से ट्राली में दबे घायलों को बाहर निकाल कर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे की जानकारी मिलते ही सूचना पर 108 एंबुलेंस  मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया । दर्जन भर बाराती ट्राली में दब गए, जबकि कई गड्ढे में जा गिरे। घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहां 6 की हालत गंभीर बनी हुई है।