मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की नवीन वेबसाइट का लोकार्पण MP PSC New Website। - Daily Hindi Paper | Online GK in Hindi | Civil Services Notes in Hindi

Breaking

रविवार, 9 जनवरी 2022

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की नवीन वेबसाइट का लोकार्पण MP PSC New Website।

MP PSC New Website
मध्य प्रदेश  लोक सेवा आयोग की नवीन वेबसाइट का लोकार्पण किया

लोक सेवा आयोग की नवीन वेबसाइट का लोकार्पण किया।MP PSC New Website


MP PSC New Website मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की नई  वेबसाइट 


http://mppsc.mp.gov.in/


राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल ने मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की नवीन विकसित वेबसाइट का राजभवन में आज लोकार्पण किया। वेबसाइट उन्नत तकनीकी के साथ GIGW एवं WCAG 2.0 के मापदंडों की प्रणाली के अनुरूप विकसित की गई है। इस यूजर फ्रेंडली इंटरफेस प्रणाली के आधार पर अभ्यर्थियों को सुगमता से सूचनाओं की प्राप्ति हो सकेगी। अभ्यर्थियों को आयोग से संबंधित समस्त जानकारी एवं सूचनाएँ नवीन वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

 

राज्यपाल श्री पटेल ने नवीन वेबसाइट के लोकार्पण अवसर पर आयोग के सभी पदाधिकारियों, अधिकारी और कर्मचारियों को बधाई दी। आयोग की गरिमा के अनुरूप पारदर्शिता और कार्य तत्परता की दिशा में किए जा रहें नवाचारों की सराहना की। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि नवीन वेबसाइट के माध्यम से प्रतिभागी को समुचित जानकारियाँ सुगमता और शीघ्रता से प्राप्त होगी। आयोग की पारदर्शी कार्य-प्रणाली और अधिक मज़बूत होगी। आयोग के अध्यक्ष प्रो. राजेशलाल मेहरा, सदस्य श्री चंद्रशेखर रायकवार, डॉ. रमणसिंह सिकरवार एवं डॉ. कृष्णकांत शर्मा उपस्थित थे।